वेस्टीज ज्वाइन करने के बाद क्या करे।

प्रिय मित्रो 
आप का दिन मंगल मय हो 
आज क्यों ना यह जाना जाये की अगर आप वेस्टीज ज्वाइन करेंगे तो आप को क्या मिलेगा। वेस्टीज कंपनी 2004 में शुरू हुई थी तब कंपनी के पास सिर्फ 4 प्रोडक्ट्स थे पर आज कंपनी पिछले 11 वर्षो से 100% से ज्यादा की ग्रोथ रेट से आगे बढ़ रही है और आज कंपनी के पास 100 से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स है जिसकी जानकारी आप www.vestigeproduct.com वेबसाइट के द्वारा प्राप्त कर सकते है। 

ह्यूमन नेचर है की वो सब से पहले यह जानना चाहता है की किसी भी काम को करने से उसे क्या फ़ायदा होगा।

वेस्टीज में जुड़ने से आप को निम्न फायदे होते है।

1) स्वास्थ्य  के साथ सम्पन्नता : वेस्टीज से हमे विश्व के सब से ज्यादा उपयोग किये जाने वाले एवं मान्यता प्राप्त अनुपूरक आहार ( Dietary  Supplements) को प्रदान करता है जिसकी कीमत बाजार में उपलब्ध अन्य सप्लीमेंट्स से काफी काम है। इन्हे उपयोग करके हम खुद स्वस्थ रह सकते है साथ ही जब हम इसकी जानकारी अन्य किसी से भी शेयर करते है तो हमे आय का एक साधन भी प्राप्त होता है।

2)  उपयोग पर छूट : जब हम इसे डिस्ट्रीब्यूटर बन कर खरीदते है तब हमे ख़रीदारी में 10-20% की छूट भी मिलती है।  वेस्टीज हमे सिर्फ डाइटरी सप्लीमेंट्स ही नहीं प्रदान करता है इसके द्वारा हमे अन्य प्रोडक्ट्स जैसे चायपत्ती, टूथ पेस्ट , शैम्पू , कुकिंग आयल , टूथ ब्रश , कास्मेटिक ,एयर प्यूरीफायर जैसे विश्व स्तर के उत्पाद भी प्रदान किये जाते है। वेस्टीज के माध्यम से इन प्रोडक्ट्स को ख़रीदने से आप की मासिक खर्चो में 10-20 % की कमी तो आती ही है साथ में हमे विश्वस्तयीय प्रोडक्ट्स भी प्राप्त होते है।

3)रिटेल प्रॉफिट  : जब हम इन प्रोडक्ट्स को डिस्ट्रीब्यूटर प्राइस पर खरीद कर किसी अन्य व्यक्ति  को MRP पर देते है तो हमे 10-20% का रिटेल प्रॉफिट होता है।

3) परफॉरमेंस बोनस : कंपनी हमारी हर खरीदारी पर हमे 5-20 % का बोनस भी देती है जो की मासिक आधार पर दिया जाता है।

4) डायरेक्टर बोनस: आप जब भी कोई सामान लगातार वेस्टीज से खरीदते रहते है है तो आप की सेल हर माह आपस में जुड़ती जाती है, जिसके आप का बोनस लेवल भी बढ़ता जाता है और आप 5 से 20 % तक पहुँच जाते है , जब आप 20 % पर पहुँच जाते है तब कंपनी आप को 14% अतिरिक्त डायरेक्टर बोनस भी देना शुरू कर देती है जिससे आप की आय में वृद्धि होती है।

5) लीडरशिप ओवरराइडिंग बोनस : जब आप और आप के साथ काम कर रहे सभी लोगो की कुल सेल 90,000 बी वी होती है तब कंपनी अन्य लाभ के अतिरिक्त आप को 15% लीडरशिप ओवरराइडिंग बोनस भी प्रदान करती है।

6) ट्रेवल फण्ड : यह 3% की दर से प्रदान किया जाता है।  इस फण्ड का उपयोग आप कंपनी द्वारा ऑर्गेनाइज की जाने वाली एशिया एवं यूरोप ट्रिप के लिए किया जाता है जो की साल में 2 बार आयोजित की जाती है। आज भारत के हज़ारो लोग हर साल इस फण्ड का उपयोग कर के विदेश यात्रा कर रहे है।

7)  कार फण्ड : यह 5% की दर से प्रदान किया जाता है।  इस फण्ड का उपयोग कार खरीदने के लिए किया जाता है , आज वेस्टिगे में ऐसे हज़ारो लोग है जिन्हो ने इस फण्ड का उपयोग कर के बी एम डब्लू , आउडी , मर्सिडीज़  जैसी गाड़िया खरीदी है।

8) हाउस फण्ड: यह 3% की दर से प्रदान किया जाता है।  इस फण्ड का उपयोग आप अपना घर खरीदने के लिए कर सकते है,

आप को सिर्फ वेस्टीज में पूरी लगन के साथ काम करना है। आप के मार्गदर्शन के लिए राष्ट्रीय स्तर पर कार्य करने वाली टीम सदैव आप के साथ है।  आप को वेस्टीज से सम्बंधित किसी भी जानकारी के लिए हमारे मार्गदर्शकों से सहयोग ले सकते है।

मार्गदशन एवं हमारे राष्ट्रीय स्तर के लीडर्स से संपर्क के लिए कृपया दिए गए लिंक पर क्लिक करे।

http://vestigeproduct.com/join-vestige.php

धन्यवाद 

Shilpa Amit Shrivastava
National Team Leader
08989280900 
www.vestigeproduct.com 

Post a Comment

22 Comments

  1. Thanks,, sir g,, I am new joining in patna,,

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  3. Very good sir
    Mane vestige join kiya

    ReplyDelete
  4. और अनेक फायदे उठाये वजन कम करने के और घरेलू सामान सस्ता पाये वेस्टिगे से जुड़ कर

    ReplyDelete
  5. Vestige me join karne ke liye whatsapp ya call kare 9098872429

    ReplyDelete
  6. For joining vestiges call me 9326383588

    ReplyDelete
  7. Sir me bhi vestige join karna chahta hoon

    ReplyDelete
  8. Thanks sir I'm new join from rohtas

    ReplyDelete
  9. Vestig me join hone k leye. Call 7355012893
    Dosto

    ReplyDelete
  10. Ultimate business

    Vestige m join karne ke liye dosto

    Call Kare 8449073134


    ReplyDelete
  11. Vesatige third class ki company hai

    ReplyDelete
  12. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
  13. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete